सोमवार, जुलाई 26, 2021

'मैं तुमसे प्यार करता हूं'



तेरी यादों से पल-पल जीना दुश्वार करता हूं!
मैं तुमसे प्यार करता हूं, मैं तुमसे प्यार करता हूं।

आओ मिलकर साथ जिये, जो ख्वाब हमारे टूट गये।
उन रिश्तों की शुरुआत करें, जो मंजिल से पहले छूट गये।
बीत गए इन लम्हों की अब तक वो प्यास अधूरी है।
खुद से खुद को मिलवाने की, हर वो आस अधूरी है।
एक तुम्हे पाने की खातिर, सारे व्रत त्यौहार करता हूँ।
मैं तुमसे प्यार करता हूं, मैं तुमसे प्यार करता हूं।

जाने क्यों तुम उस रोज मेरी, एक नादानी पर रूठ गये।
मानो दो खिलौने मिट्टी के, इक पल में टूट गये।
शब्दों से जो घाव लगे, उसपर हम संवाद चलाते।
आहत भावों के इस क्रम में, मिलकर सारा भेद मिटाते।
तुमपर किये उपहास की, हर लघुता स्वीकार करता हूँ।
मैं तुमसे प्यार करता हूं, मैं तुमसे प्यार करता हूं।

तुम होते साथ हमारे, मुरझाए फूलों सा हाल न होता।
पढ़ लेते हम हर खामोशी, आंखों में एक-सवाल न होता।
बनकर बादल नयन हमारे, सुबह से शाम करते हैं।
हार गए इस जीवन को हम, आज तुम्हारे नाम करते हैं।
तुम्हे भूलने की जिद में, याद तुम्हे हर बार करता हूँ।
मैं तुमसे प्यार करता हूं, मैं तुमसे प्यार करता हूं।

-पवन कुमार यादव

कोई टिप्पणी नहीं: